News

खुलासा डॉट कॉम क्‍यों

'खुलासा डॉट कॉम' ऐन दीपावली यानी प्रकाश पर्व के दिन आज आपके समक्ष प्रस्‍तुत है। आपके जहन में सवाल तो जरूर उठेगा कि नैट की दु‍नि‍या में जब पहले से ही अनेक वैब पोर्टल/ न्‍यूज वैबसाइट्स मौजूद हैं,
ऐसी भीड में एक और 'वैब पोर्टल' की आखिर जरूरत ही क्‍या है। सच मानिए हमारी कोशिश भीड का हिस्‍सा भर बनने की कतई नहीं है। आज पहले ही दिन 'खुलासा डॉट कॉम' के बारे में हम आपसे कोई लम्‍बे चौडे दावे नहीं करेंगे, हां यह वादा अवश्‍य है कि हमारा हर संभव प्रयास रहेगा कि हम औरों से कुछ हट करें और देश-दुनिया से जुडे तमाम अहम मसलों/मुद्दों की हकीकत से आपको अवगत कराएं।
साथ ही आप यह भी सोचेंगे कि 'खुलासा डॉट कॉम' का आरम्‍भ दीपावली पर क्‍यों।
दरअसल 'खुलासा डॉट कॉम' की शुरुआत दीपावली के दिन की करने की एक खास वजह है और यह है आज के दिन को प्रकाश पर्व भी कहा गया है, यानी अंधेरे को दूर करने वाला पर्व, जीवन को रोशन करने वाला पर्व।

कुल मिलाकर यह हमारा एक छोटा सा प्रयास भर है, या यू कहें कि समाज में दुनिया\ जहान के हरेक पहलू से आपका सामना कराने और यहां के अंधेरे हिस्‍सों को रोशन करने का संकल्‍प लेकर आज दीपोत्‍सव के दिन हमने 'खुलासा डॉट कॉम' के रूप में एक छोटा सा दीप जलाया है। इस उम्‍मीद के साथ कि अंधेरे के खिलाफ इस संकल्‍प में आप सभी हमारा हर संभव साथ देंगे और हमारी खामियों/खूबियों से हमें बेझिझक रूबरू कराते रहेंगे।
आपके सहयोग की अपेक्षा में आपका

कुलदीप त्‍यागी